कॉनमैन सुकेश मामले पर जैकलीन फर्नांडीज ने तोड़ी चुप्पी

Kumari Mausami
8 जनवरी को जैकलीन फर्नांडीज और ठग सुकेश चंद्रशेखर की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। उसके कुछ घंटों बाद, भूत पुलिस अभिनेत्री ने एक बयान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी करके पहली बार बताया की 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में उसका नाम घसीटा जा रहा है। अपने पोस्ट में, जैकलीन ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि न्याय और अच्छी भावना प्रबल होगी।
200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में अभिनेत्री का नाम सामने आने के बाद से ही सुकेश और जैकलीन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इससे पहले आज दोनों की एक और लीक हुई तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें सुकेश जैकलीन को नाक पर किस करते नजर आ रहे थे। उसके कुछ घंटों बाद, जैकलीन ने एक बयान जारी करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। अभिनेत्री ने पोस्ट को कैप्शन नहीं दिया और पोस्ट पर टिप्पणियों को भी प्रतिबंधित कर दिया।
लिखित फोटोग्राफ में लिखा है, इस देश और इसके लोगों ने मुझे जबरदस्त प्यार और सम्मान दिया है। इसमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं इस समय एक मुश्किल दौर से गुजर रही हूं लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त और मेरे प्रशंसक मुझे देख पाएंगे। इसी भरोसे के साथ मैं अपने मीडिया मित्रों से अनुरोध करूंगा कि वे ऐसी प्रकृति की तस्वीरें प्रसारित न करें जो मेरी गोपनीयता और व्यक्तिगत स्थान में दखल दें। आप अपने प्रियजनों के साथ ऐसा नहीं करेंगे, मुझे यकीन है आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे। उम्मीद है कि न्याय और अच्छी समझ बनी रहेगी। धन्यवाद

Find Out More:

Related Articles: