शाहरुख खान ने अल्लू अर्जुन के बेटे और जॉन सीना पर प्रतिक्रिया दी

Raj Harsh
शाहरुख अक्सर अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर एसआरके से पूछें सत्र में प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हैं। कैमरे के अंदर और बाहर अपनी बुद्धिमत्ता के लिए जाने जाने वाले सुपरस्टार मौज-मस्ती का कोई मौका नहीं छोड़ते। इसी तरह के एक उदाहरण में, शाहरुख ने आज ट्विटर पर आस्क एसआरके सत्र आयोजित किया। जहां उन्होंने ना सिर्फ अपनी फिल्मों के बारे में बात की बल्कि जॉन सीना और अल्लू अर्जुन के बेटे द्वारा उनके गाने गाने पर भी प्रतिक्रिया दी।
जब विश्व प्रसिद्ध शाहरुख खान ने जॉन सीना को अपनी फिल्म का गाना गाते हुए सुना, तो वह उनके मधुर भाव की प्रशंसा करने से खुद को नहीं रोक सके। जॉन सीना ने अपने जिम सेशन के दौरान फिल्म दिल तो पागल है का गाना भोली सी सूरत गाया। जिसका वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया। अब जब यह वीडियो किंग खान तक पहुंचा तो उन्होंने डब्लूडब्लूडब्लू सुपरस्टार के लिए और गाने भेजने की पेशकश की। शाहरुख ने ट्विटर पर लिखा, आप दोनों को धन्यवाद बहुत पसंद आया जॉन सीना, मैं आपको अपने नवीनतम गानों का संग्रह भेजूंगा और मैं आप दोनों से इस पर एक युगल गीत चाहता हूं।
किंग खान के गानों का जादू सिर्फ विदेशियों के बीच ही नहीं बल्कि दक्षिण भारतीयों के बीच भी सिर चढ़कर बोलता है। हाल ही में अल्लू अर्जुन के बेटे अयान ने डनकी का गाना लुट पुट गया गाया और उस पर डांस भी किया। जब शाहरुख ने यह वीडियो देखा तो उन्होंने अल्लू अर्जुन के बेटे की तारीफ की और पुष्पा एक्टर को टैग करते हुए कुछ मजेदार बात कही। शाहरुख ने ट्विटर पर लिखा, आप फूल और आग दोनों हैं। अब मैं अपने बच्चों को श्रीवल्ली गाने का अभ्यास कराऊंगा।

Find Out More:

Related Articles: